साक्षी महाराज का ओवैसी पर बयान, बिहार के बाद यूपी में करें बीजेपी की मदद

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

लखनऊ: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने बुधवार को लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा उत्तर प्रदेश में खुदा ओवैसी को ताकत दें।

उन्होंने बिहार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मदद की है और अब यूपी के आगामी चुनाव में मदद करने आए हैं और बंगाल में भी जाकर मदद करेंगे। बता दें कि कांग्रेस समेत कई दल ओवैसी पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनकी पार्टी बीजेपी की ‘बी टीम’ हैं।

इसके आगे उन्होंने कहा विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि अपने देश का दुर्भाग्य है कि यहां पर पूर्वाग्रही, जातिवादी और परिवार वादी लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानते हैं। वे न तो सरकार की बात मानते है और न ही संविधान को इसलिए अब कानून को अपने हिसाब से काम करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर के भी कहा है कि जब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले के लिए कमेटी का गठन कर दिया है तो अब इसे स्वीकार करके किसानों को अपना आंदोलन खत्म कर देना चाहिए। अब किसानों को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से गठित कमेटी से अपनी बात करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें : पुलिस कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी से किया रेप, मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

बीजेपी मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगी हुई है

साक्षी महाराज ने कहा भारतीय जनता पार्टी जनता का विकास करने के लिए बनी है, हमारी पार्टी का मकसद है, सबका साथ-सबका विकास हो और इसी रास्ते पर चल रहे है। इसके आगे उन्होंने कहा बीजेपी मुसलमानों का भी विश्वास जीतने और उनका विकास करने में लगी हुई है। अब मुसलमान ये समझने लगे हैं कि पिछले 65 साल से हिंदुस्तान के मुस्लिमों को तुष्टिकरण के नाम पर डराया गया है। इस वजह से अब मुस्लिम समाज भी बीजेपी से जुड़ने लगा है।

ये भी पढ़ें : अफजल के क़त्ल का हुआ खुलासा, दो नाबालिगों ने जरा सी बात पर ले ली जान 

 

 

 

Related Articles

Back to top button