UP में हैवान बना साला, जीजा की बहन ने शादी से किया मना तो की हत्या, फिर शव से रेप

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले का खुलासा उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया है. यहाँ एक नाबालिग लड़की की हत्या एक तरफा प्यार में पागल सनकी आशिक ने की थी. जब लड़की की मौत हो गई तो आशिकी के  भूत सवार प्रेमी हैवानियत पर उतर आया उस हत्यारे ने मृत लड़की के उसके शव के साथ रेप किया. आरोपी प्रेमी ने पुलिस के सामने अपने जुर्म को कुबूल कर लिया है. आरोपी आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शादी में शामिल होने भाभी के मायके गई थी लड़की

बता दें कि प्रयागराज जिले के खीरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव निवासी किशोरी अपनी भाभी के भाई की शादी में शामिल होने उनके मायके भैंसोड़ गांव गई थी. बारात जाने के एक दिन पहले 31 मई की रात लड़की अचानक से लापता हो गई. अगले दिन बारात चली गई. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद 1 जून को लड़की के भाभी के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर थाने में दी. अगले दिन यानि 2 जून तड़के गांव के तालाब में किशोरी का शव उतराता मिला. शव मिलने से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस मौक पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शव का पंचनामा हुआ तो जो सामने आया वो पुलिस के साथ-साथ परिजनों को भी हैरान करने वाला था. क्योंकि किशोरी की हत्या मुंह और नाक दबाकर की गई थी. शुरुआत की जांच और मोबाइल काल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने किशोरी की भाभी के भाई रोहिणी कुशवाहा को गिरफ्त में ले लिया. दरअसल, किशोरी के भाइयों ने भी पुलिस को बताया कि रोहिणी कुशवाहा उनकी बहन के पीछे पड़ा था. इसी कारण वह शादी नहीं कर रहा था. एक जून को रोहिणी के छोटे भाई की शादी थी. पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित ने जानकारी दी कि मोबाइल कॉल डिटेल्स और हत्या वाली जगह पर भाभी के भाई रोहिणी की लोकेशन पता चलने के बाद यह तय हो गया था कि उसी ने हत्या की है.

शादी से लड़की ने कर दिया था इनकार

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पागल प्रेमी को पुलिस थाने ले गई और उससे सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सच्चाई कबूली. उसने बताया कि वह कई सालों से लड़की से प्यार करता था. लेकिन, वह उससे शादी को राजी नहीं थी. घटना वाली रात भी वह उसे अकेले में ले जाकर अंतिम बार पूछा कि वह शादी करेगी कि नहीं, तो किशोरी ने मना कर दिया. लड़की ने कहा कि उसके घर वाले राजी नहीं है. वह घर वालों के खिलाफ कभी नहीं जा सकती. इसके बाद उसने किशोरी का मुंह और नाक दबाकर मार डाला. बाद में शव के साथ रेप किया और शव को घसीटते हुए तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : RBI Monetary Policy 2021: RBI गवर्नर का ऐलान, ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं

Related Articles

Back to top button