कोरोनावायरस के कारण सलमान और ऋतिक का बड़ा फैसला, सारे कॉन्सर्ट किए रद्द

मुंबई: चीन से दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है और इसका प्रभाव दुनिया के बड़े-बड़े इवेंट्स पर पड़ रहा है. इस खतरनाक वायरस की वजह से सलमान खान का अमेरिका और कनाडा में 3 से 12 अप्रैल के बीच होने वाला कंसर्ट रद्द कर दिया गया है. यह कंसर्ट अटलांटा, न्यू जर्सी, डेट्राइट, बोस्टन, टोरंटो, ह्यूस्टन, डलास, सेन जोस और सिएटल जैसे शहरों में होना था.

इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी अमेरिका में अपने नौ दिवसीय टूर को कैंसिल कर दिया है. यह टूर 10 अप्रैल से शुरू होने वाला था.

इस टूर के जरिए वे शिकागो, न्यू जर्सी, वाशिंगटन, सान जोस, डलास, अटलांटा जैसे शहरों का दौरा करने वाले थे. सलमान खान और ऋतिक रोशन ने फिलहाल अपने कंसर्ट और टूर की नई तारीखें का ऐलान नहीं किया है.

वहीं इससे पहले कोरोना से भारत में पहली मौत का मामला सामने आया है. कर्नाटक के कलबुर्गी में कोरोना ने 76 साल के बुजुर्ग की जान ली है. 10 मार्च को ही मोहम्मद हुसैन सिद्दीकी नाम के बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया था.

दो दिन बाद जब ब्लड रिपोर्ट आई तो पता चला कि वो कोरोना से पीड़ित थे. कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु ने सबसे पहले ट्वीट कर ये जानकरी दी. बाद में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी इसकी पुष्टि कर दी है. मंत्रालय का कहना है कि बुजुर्ग को और भी कई बीमारियां थीं जिनमें हाइपरटेंशन और अस्थमा शामिल है. भारत में 74 लोग कोरोना से संक्रमित हैं.

Related Articles