सलमान-शाहरुख़ को भी भूल जाएंगे आप, जब बड़े परदे पर दिखेगी इन यारों की यारी

0

मुंबई: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर संजय दत्त काफी समय के बाद एक बार फिर अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखकर आप सालमान-शाहरुख़ की जोड़ी को भी भूल जायेंगे। वें अपने प्रोडक्शन हाउस में मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम ‘प्रस्थानम’ है। इस फिल्म के डायरेक्टर ने खुद सूत्रों से इस बात का खुलासा किया है की वे लगभग 7 साल बाद संजय के साथ काम करने जा रहे हैं।

डायरेक्टर देव कट्टा ने बताया कि जैकी सर उनकी फिल्म प्रस्थानम से जुड़ रहे हैं, यह उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है। वें हमेशा से उन्हें डायरेक्ट करना चाहता था। उनके आने के बाद उनकी फिल्म की स्टारकास्ट जबरदस्त हो गई है। उन्हें उम्मीद है कि उनके साथ शूटिंग करने में उन्हें काफी मजा आयेगा।

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यारी के लिए मशहूर संजय और जैकी एक दूसरे से स्क्रीन पर जुड़ने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सूत्रों से हुई बातचीत के अनुसार, जैकी श्रॉफ को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी है, जिस कारण उन्होंने इससे जुड़ने के लिए हामी भरी है। साल 2007 में रिलीज हुई ‘एकलव्य’ के बाद यह पहला मौका होगा जब संजय और जैकी एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा मनीषा कोइराला और अली फजल भी दिखाई देंगे। जहां मनीषा, संजय की बीवी का किरदार निभायेंगी, वहीं अली बेटे के किरदार में नजर आयेंगे।

संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ एक तेलुगु फिल्म का हिन्दी रीमेक है, जो इसी नाम से रिलीज हुई थी। इस तेलुगु फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।

बता दें, लगभग 11 साल बाद संजय दत्त और जैकी श्रॉफ एक साथ बड़े परदे पर नज़र आने जा रहे हैं। देखना यह है की पहले की तरह दर्शक उनकी जोड़ी को दोबारा से पसंद करेंगे।

loading...
शेयर करें