नाडियाडवाला की एक्शन फिल्म में सलमान और टाइगर की जोड़ी मचाएगी धमाल

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन फिल्म में सलमान और टाइगर एक साथ आएंगे नजर

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला दबंग स्टार सलमान खान और टाइगर श्रॉफ को लेकर फिल्म बना सकते हैं। साजिद नाडियाडवाला ने सलमान और टाइगर को लेकर कई फिल्में बनायी है।

नाडियाडवाला की अगली फिल्म

फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया था। साजिद इस समय सलमान को लेकर ‘किक 2’ तथा टाइगर को लेकर ‘हीरोपंती 2’ और ‘बागी 4’ प्लान कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। बॉलीवुड में चर्चा है कि साजिद एक ऐसी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं जिसमें सलमान और टाइगर साथ नजर आए। दोनों को लेकर एक्शन फिल्म बनाई जाएगी।

‘फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू’

टाइगर श्र|टाइगर श्रॉफ का जन्म 2 मार्च 1990 में हुआ था। टाइगर एक भारतीय फिल्म अभिनेता और मार्शल आर्टिस्ट है। इन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की एक्शन रोमेंटिक फिल्म हीरोपंती से 2014 में की थी। इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ को ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू’ के लिए चुना गया था।

बिग बॉस 14

खानों के खान सलमान खान हिंदी सिनेमा जगत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं। कलर्स चैनल में बिग बॉस को होस्ट कर रहें है। बिग बॉस 14 के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला काफी चर्चा में रहें है उन दोनों के बीच हुए टास्क और घर के लोगों को लेकर हुई बात में काफी दूरियां देखने को मिला। सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में दोनों के बीच आए दूरियां को प्वाइंट आउट किया है।

यह भी पढ़े:डांसर नोरा ने गाया ‘दिलबर’ का अरेबिक वर्जन, फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखेंगी नोरा

यह भी पढ़े:फिल्म ‘पठान’ में खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगी डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण

Related Articles