सलमान के सपोर्ट में उतरी ये पाक एक्ट्रेस, ट्विटर पर लोगों ने कहा- ‘तुम्हारा दिमाग तो ठीक है’

मुंबई। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को काला हिरण मामले में कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। सजा का ऐलान होने के तुरंत बाद सलमान को वहीं से जोधपुर जेल भेज दिया गया है। ऐसे में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी स्टार्स को भी  सलमान के जेल से झटका लगा है। इसी बीच पाक एक्ट्रेस मावरा होकेन ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद उन्हें अपने ही देश में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

मावरा ने ट्वीट किया- ‘इस दुनिया में मानव अधिकार नहीं है। अच्छे इंसान को जानवरों को मारने के इल्जाम में सजा मिल रही है। यह पूरी तरह से गलत है अगर आप मुझे ट्रोल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं।’

बस उनके के इस ट्वीट के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल करने लगे। मावरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने मावरा की जमकर आलोचना की है। एक यूजर्स ने लिखा है कि ये वही सलमान है जिस पर हिट एंड रन केस का आरोप है और जिसने फीमेल रिपोर्टर को धमकी दी थी औऱ आप इसे सही ठहरा रही हैं। सलमान हर उस बात का उदाहरण है जो हमारे समाज में गलत है।

mawra-hocane-

वहीं कुछ यूजर्स ने इसे मावरा का पब्‍ल‍िसिटी स्‍टंट बताया तो कुछ ने सलमान को सपोर्ट करके बॉलीवुड में काम पाने की इच्‍छा करार दिया। बता दें, मावरा ने 2016 में सनम तेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसमें उनके अपोजिट हर्षवर्धन राणे थे।

खबरों के मुताबिक, सलमान की जमानत पर बहस पूरी हो गई है। सलमान की जमानत पर कल फैसला आएगा। जज ने कहा है कि कल ऑर्डर दिया जाएगा। बड़ी बात यह है कि सलमान खान को आज भी जेल में ही रहना होगा।

 

Related Articles