सलमान ने की न तो इस एक्टर की हुई एंट्री, झोली में आई 100 करोड़ी ब्लॉकबस्टर

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म रेस 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। इस फिल्म के अलावा भी सलमान के पास बैक टू बैक कई ऑफर्स आ रहे है। उनकी लिस्ट में फिल्म रेस 4, भारत व अन्य शामिल हैं। अब इन सब के बीच उनके ऑफर रिजेक्शन की ख़बरों ने भी जोर पकड़ लिया है।

सलमान ने की न तो इस एक्टर की हुई एंट्री, झोली में आई 100 करोड़ी ब्लॉकबस्टर..

खबर है की सलमान खान ने बोनी कपूर की फिल्म नो एंट्री सीक्वल के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। वहीँ दूसरों और अजय देवगन ने बोनी की फिल्म में एंट्री क्र ली है।

दरअसल, अजय देवगन आजकल पूरे फॉर्म में चल रहे हैं। माना जा रहा है कि अजय देवगन अब बोनी कपूर कैंप में 16 साल बाद वापस एंट्री ले चुके हैं। अजय देवगन ने बोनी कपूर के साथ एक बायोपिक करने का फैसला कर लिया है जिसकी डीटेल्स हैं तो धमाकेदार लेकिन अभी इसे कोई डिसकस नहीं करना चाह रहा है।

गौरतलब है कि बोनी काफी समय से नो एंट्री सीक्वल के लिए सलमान की डेट्स का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब सलमान ने साफ कर दिया है कि वो नो एंट्री सीक्वल नहीं करेंगे। तो बोनी ने भी इस प्रोजेक्ट को छोड़ते हुए दूसरे प्रोजेक्ट शुरू कर दिए हैं।

बहरहाल, सल्लू मियां फिलहाल अपनी फिल्म की सफलता को लेकर काफी खुश हैं, और अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रहे हैं।

Related Articles