पूरी हुई फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, सेट पर वाजिद को याद कर इमोशनल हुए सलमान

0

पूरी हुई फिल्म 'राधे' की शूटिंग, सेट पर वाजिद को याद कर हुये इमोशनल हुए सलमान

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग पर दिवंगत संगीतकार वाजिद खान को याद कर भावुक हो गये।

सलमान खान ने प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग कोरोना काल के दौरान बंद हो गयी थी। जिसके बाद शूटिंग 2 अक्टूबर को फिर से शुरू हुई थी। सूत्र बताते हैं कि तय समय से पहले टीम ने शूटिंग आज बुधवार को पूरी कर ली है।

फिल्म के सेट पर सलमान इमोशनल हो गए। संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के साजिद इस फिल्म के सेट पर मौजूद थे और सलमान पर गाना फिल्माया जा रहा था। वाजिद खान का कुछ माह पूर्व ही निधन हुआ है। हाल ही में जब साजिद, सलमान और सोहेल खान चैट कर रहे थे तब साजिद ने सलमान को वाजिद के बर्थ डे के बारे में बताया था। सलमान ये सुनकर इमोशनल हो गए थे और दोनों ने आसमान को देखकर वाजिद को याद किया था।

वाजिद के बर्थडे को मनाया गया

बताया जा रहा है कि फिल्म के सेट पर एक केक का इंतजाम किया गया था और वाजिद के बर्थडे को मनाया गया था। साजिद ने इस मौके पर कहा था कि सलमान, मैंने और सोहेल ने चांद को देखा था और हमें ऐसा महसूस हुआ था जैसे वाजिद हमें देख रहा है। साजिद ने कहा कि सलमान ने मेरे कंधों पर अपना हाथ रखा और कहा कि वाजिद ने हमेशा हमारा साथ निभाया है।

सलमाम खान और दिशा पटानी ने फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही पूरी कर ली है. लॉकडाउन के बाद 2 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी जो की इस महीने के आखिर तर चलनी थी। लेकिन मुंबई मिरर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही पूरी कर ली गई है।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता पद से हटे मिस्बाह उल हक

शेयर करें