सलमान को लगा तगड़ा झटका, कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर 2021 को करेंगे शादी?

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी है। सूत्रों के मुताबित, बहुत प्यार करने वाला जोड़ा 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंध जाएगा। कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि लवबर्ड्स 9 दिसंबर को प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे। इसकी एक शाम हिंदू शादी होने जा रही है। उनके परिवार और करीबी लोगों ने बड़ी मोटी शादी के लिए कमर कस ली है।

आपको बता दें कि, कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ गलियारे में उतरेंगी। कैटरीना और विक्की की टीमें हवाई टिकट की बुकिंग और जोड़े को आशीर्वाद देने आने वाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था करने में व्यस्त हैं। जाहिर तौर पर इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में 200 मेहमान शामिल होंगे। शादी को कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

शादी की एक झलक पाने के लिए दर्शक इंतजार नहीं कर सकते, हम यह देखने के लिए और भी अधिक उत्साहित हैं कि होने वाले दूल्हे और दुल्हन क्या पहनेंगे। सब्यसाची के दूल्हे और दुल्हन होंगे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल। दुल्हन बनने के लिए कटरीना कैफ अबू जानी (मेहंदी), मनीष मल्होत्रा ​​(संगीत) और गुच्ची (रिसेप्शन) भी पहनेंगी।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में मार्च तक सत्ता में आ जाएगी BJP: नारायण राणे

Related Articles