जेल में सलमान ने दिखाई दबंगई तो भड़क उठे आसाराम, कह दी ये बड़ी बात..

0

जोधपुर। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को काला हिरण मामले में कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। सजा का ऐलान होने के तुरंत बाद सलमान को वहीं से जोधपुर जेल भेज दिया गया है। जेल में मौजूद सलमान ने न तो जेल का खाना खाया न ही कपड़े पहने। वह अभी भी जींस और टीशर्ट में मौजूद हैं। उन्हें सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा गया है। बता दें कि इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है।

खबरों की माने तो सलमान ने भले ही अभी तक जेल में खाना नहीं खाया हो लेकिन उन्होंने लगातार दो घंटे तक कसरत जरुर की। उनकी इस कसरत को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। फिर वह वहां मौजूद सभी लोगों से मिलने भी गए और होटल से खाना मंगवाकर भी खाया। नियम के मुताबिक उन्हें जेल में रात फर्श पर सो कर गुज़ारनी पड़ी और उन्हें वहां सिर्फ एक कंबल दिया गया। ऐसे में रात में जब सलमान को खूब मच्छर लगे तब उन्होंने जमकर सिगरेट भी फूंकी। मिली जानकारी के मुताबिक रात के बाद वह जब सुबह सोकर उठे तो उन्हें नाश्ता भी दिया गया लेकिन उन्होंने जेल का नाश्ता करने से साफ इंकार कर दिया।

बॉलीवुड सुपरस्टार को मिल रही इतनी सुविधाओं को देखकर उन्हीं के बैरक में मौजूद आसाराम भड़क गए और उन्होंने गुस्से में जेलर को खूब सुनाया। उन्होंने कहा कि- मुझसे तो कभी कोई जेल में मिलने नहीं आता, न मुझे कभी कोई इतनी सुविधा दी गई। वह एक सुपरस्टार है तो उससे मिलने जा रहे हो।

बता दें 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान की यह घटना है, इनके साथ साथ वहां साथी कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी मौजूद थे लेकिन उन्हें बरी कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें