वेब की दुनिया में कदम रखने जा रहे सलमान, ‘दबंग’ के बाद अब बनाएंगे ‘कॉप सीरीज’

‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने के बाद सलमान खान अब एक कॉप सीरीज लाने की तैयारी कर रहे हैं. सलमान के प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले कॉप ड्रामा शो ‘स्पेशल ऑपरेशन टीम’ जल्द ही सोनी लिव पर देखा जा सकेगा. इस वेब सीरीज में मुंबई पुलिस से जुड़े मामलों को दिखाया जाने वाला है. यह शो कुछ हद तक ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सीआईडी’ जैसा ही है. इसके पहले सीजन में 26 एपिसोड होंगे. अस्मिता जग्गी, इमरान जावेद, केवल दासानी, भानुजीत सूदन और युधिष्ठिर सिंह भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. वहीं ऐसी चर्चा भी है कि ‘नागिन 3’ फेम रोहित चौधरी भी इस शो का हिस्सा बन गए हैं. इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

सलमान खान की बीते दिनों ‘दबंग 3’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. उल्लेखनीय है कि सलमान खान का चुलबुल पांडे के अवतार को इससे पहले की फिल्मों में भी पसंद किया गया है.

यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले ही रिलीज हुई थी. ‘दबंग खान’, ‘नच बलिए 9’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे शोज का निर्माण कर चुके हैं. अब वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑपरेशन टीम’ के लिए उन्होंने बनिजय प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है.

अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो इन दिनों वह ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी है. यह फिल्म ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी भी अहम किरदार में हैं. वहीं विलेन के रोल में रणदीप हुड्डा दिखेंगे. जानकारी के अनुसार, अगले महीने तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी जिसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं.

Related Articles