सलमान-जैकलीन ने किया IIFA समारोह की तारीखों का ऐलान, मध्यप्रदेश में होगा जश्न

IIFA समारोह (IIFA 2020) की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. ये समारोह इंदौर में अगले महीने 27, 28 और 29 मार्च को होगा. भोपाल में बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की मौजूदगी में सीएम कमलनाथ ने इस समारोह का पहला टिकट लिया. सलमान खान ने सीएम को आईफा का टिकट और मोमेंटो प्रदान किया. भोपाल के मिंटो हॉल में हुए समारोह में मंत्रिमंडल के कई सहयोगी भी मौजूद थे.

सीएम कमलनाथ ने कहा, “मध्य प्रदेश का नया प्रोफाइल बनाने के लिए हमने आईफा समारोह का आयोजन यहां किया. आदिवासियों का सम्मान करने के लिए हम सबका धन्यवाद अदा करते हैं.” सीएम ने कहा कि हम मध्य प्रदेश और आईफा को नयी पहचान दिलाएंगे.सलमान खान ने मध्य प्रदेश से जुड़ीं अपनी पुरानी यादें साझा कीं. उन्होंने कहा-यहां से 6 पीढ़ियों की यादें जुड़ी हुई हैं. जब iifa का टिकट खरीदने की बात हुई तो मज़ाक में सलमान बोले- मेरा खानदान बहुत बड़ा है. अगर टिकट खरीदूंगा तो मैं कंगाल हो जाऊंगा.

 

 

2019 में आईफा अवार्ड मुंबई में हुआ था लेकिन इस बार सीएम कमलनाथ की पहल पर इसकी मेजबानी का मौका मध्य प्रदेश को मिल रहा है.

सीएम ने इससे पहले बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात और चर्चा की थी. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लेकर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और फिल्म इंडस्ट्री की तमाम नामचीन हस्तियां इस आयोजन का हिस्सा होंगी.

आईफा अवार्ड में 400 से ज्यादा फिल्मी कलाकार समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री से 5 हजार से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे. आईफा अवार्ड समारोह के आयोजन के लिए राज्य सरकार ने मुख्य सचिव एसआर मोहंती की अध्यक्षता में समिति बनायी है.

 

इसमें अपर मुख्य सचिव जल संसाधन, नर्मदा घाटी विकास, अपर मुख्य सचिव वित्त, अपर मुख्य सचिव गृह, प्रमुख सचिव जनसम्पर्क और सचिव वाणिज्यिक कर को सदस्य बनाया है.

Related Articles