Salman Khan ने मारी फिर No Entry, 16 साल बाद इस फिल्‍म के सीक्‍वल की तैयारी, पर इस बार लीड रोल में किरदार

Salman khan के फैन्‍स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। साल 2005 में रिलीज अनीस बज्‍मी की फिल्‍म 'नो एंट्री' के सीक्‍वल No Entry Sequel की तैयारी हो रही है

मुम्बई: Salman khan के फैन्‍स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। साल 2005 में रिलीज अनीस बज्‍मी की फिल्‍म ‘नो एंट्री’ के सीक्‍वल No Entry Sequel की तैयारी हो रही है। चर्चा का विषय यह है क‍ि सलमान खान 16 साल बाद इस फिल्‍म के सीक्‍वल की तैयारी कर रहे हैं।

no entry
no entry

डायरेक्‍टर और कास्‍ट को लेकर अभी चर्चा नहीं

हालांकि, ‘नो एंट्री’ के डायरेक्‍टर Anees Bazmi पहले ही सीक्‍वल की खबरों से इनकार कर चुके हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्‍म का सीक्‍वल होल्‍ड पर है। ऐसा इसलिए कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्‍म के प्रड्यूसर बोनी कपूर Boney Kapoor और भाईजान  ‘नो एंट्री’ के सीक्‍वल की तैयारी में जुट गए हैं। नई फिल्‍म में सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

 

बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी फिल्‍म
‘नो एंट्री’ एक मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म थी। इसमें Anil Kapoor और Fardeen Khan के साथ Lara Dutta, Celina jaitley, Esha Deol और Bipasha Basu के साथ Boman Irani भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। भाईजान का  किरदार  फिल्‍म में एक्‍सटेंडेड कैमियों में थे। वह फिल्‍म की शुरुआत और फिर अंत में कुल 40-45 मिनट तक नजर आते हैं। इस कॉमेडी फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्‍म सुपरहिट साबित हुई थी।

salman khan
salman khan

बैक टू बैक बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करेंगे सलमान
वर्कफ्रंट पर सलमान खान इन दिनों कुछ ज्‍यादा ही व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वह इन दिनों कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। जबकि आगे टीवी पर वह ‘बिग बॉस 15’ को भी होस्‍ट करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह आयुष शर्मा के साथ फिल्‍म ‘अंतिम’ में नजर आएंगे। जबकि शाहरुख खान की पठान में भी वह कटरीना के साथ कैमियो रोल कर रहे हैं।  इसके अलावा वो ‘किक 2’, सूरज बड़जात्‍या की एक अनाम फिल्‍म, पूजा हेगड़े के साथ ‘भाईजान’ में भी नजर आने वाले हैं।

 

यह भी पढ़ें: तालिबान ने अनिर्दिष्ट लोगों से काबुल हवाईअड्डे छोड़ने का किया आग्रह

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles