Salman Khan और Emraan Hashmi साथ करेंगे काम, इस फिल्म से मचाएंगे तहलका

खबर आ रही है टाइगर 3 में विलेन के रोल के लिए एक्टर इमरान हाशमी को फाइनल कर लिया गया है। हालांकि अभी इस फिल्म में इमरान हाशमी के होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

नई दिल्ली: इन दिनों सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 काफी चर्चा में है। दरअसल इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए एक्टर की तलाश की जा रही है। वहीं खबर आ रही है टाइगर 3 में विलेन के रोल के लिए एक्टर इमरान हाशमी को फाइनल कर लिया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक YRF को लगता है कि इमरान इसमें फिट होंगे। वो इंटेंस एक्टर हैं और रोल के लिए ये क्वालिटी परफेक्ट है। हालांकि अभी इस फिल्म में इमरान हाशमी के होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Image result for सलमान और इमरान हाशमी

बता दें कि फिल्म टाइगर 3 का पहला शेड्यूल मुंबई में फिल्माया जाएगा और मार्च 2021 के तीसरे हफ्ते से इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। इमरान हाशमी भी मार्च में टीम को ज्वाइन करेंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल यशराज फिल्म्स स्टूडियो में होगा, जहां इमरान खान, सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ कुछ सीन शूट करेंगे। फिल्म का दूसरा शेड्यूल मिडिल ईस्ट में फिल्माया जाएगा और फाइनल शेड्यूल फिर मुंबई में फिल्माया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Sensex में हुई इतने अंको की बढ़ोत्तरी, शेयर बाजार तेजी के साथ खुला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘टाइगर 3’ का शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से भी खास कनेक्शन है। दरअशल ‘टाइगर 3’ की शुरुआत वहीं से होगी जहां पर शाहरुख खान की ‘पठान’ का अंत होगा। दरअस फिल्म पठान की लास्ट सीन में सलमान खान ने कैमियो किया था। ऐसा एक्सपेरिमेंट दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: ट्वीटर सरकारी अधिकारियों के खातों की जाँच करेगा, G 7 देशों को लेकर कही ये बड़ी बात

बता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट । इसके बाद साल 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई जिसमें एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ साथ में थे।

Related Articles

Back to top button