Tiger 3 की शूटिंग के लिए यहां जाएंगे Salman Khan और Katrina Kaif

'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ, यह फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है

मुंबई: ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) सलमान खान (Salman Khan) अपकमिंग फिल्म है। यह फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अविनाश (सलमान खान) और जोया की अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगी, जबकि इमरान हाशमी और नौफल अजमीर खान को Negative भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है। इमरान ने इस फिल्म में पाकिस्तानी ISI जासूस की भूमिका निभाई है। ‘टाइगर 3’ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है।

सुपरस्टार सलमान खान और एकट्रेस कैटरीना कैफ 18 अगस्त को ‘टाइगर 3’ शूटिंग के लिए रूस जा रहे हैं, जिसे पहले महामारी के कारण रोक दिया गया था। 45 दिनों का कठिन कार्यक्रम एक्शन दृश्यों से भरा हुआ है, और सलमान और कैटरीना ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय जगहों पर शूटिंग करेंगे।

जंबो चार्टर से रवाना

कोविड महामारी को देखते हुए, YRF प्रमुख आदित्य चोपड़ा एक जंबो चार्टर के माध्यम से कलाकारों और चालक दल को भेज रहे हैं। सूत्रों से जानकारी मिली है कि यशराज, सलमान, कैटरीना, निर्देशक मनीष शर्मा, पूरी कास्ट और क्रू सहित सभी के लिए इस गहन अंतरराष्ट्रीय चरण के लिए जेट किराए पर ले रहा है, जो टीम को कुछ शानदार शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने में मदद करेगा। सूत्रों के अनुसार, सलमान और कैटरीना पहले रूस में उतरेंगे और फिर तुर्की और ऑस्ट्रिया जैसे कई शूटिंग स्थलों पर जाएंगे।

Image

इसके साथ ही यह बताया गया कि आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा महामारी के बावजूद फिल्म के पैमाने पर समझौता नहीं करना चाहते थे और उन्होंने ‘टाइगर 3’ को एक शानदार नाटकीय अनुभव बनाने की योजना बनाई है। इस प्रकार, यह शेड्यूल फिल्म के दृश्य में बहुत कुछ जोड़ देगा और पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों को फिल्माया जाएगा।

यह भी पढ़े:दुकानदार बेच रहे हैं Mask और Sanitizer वाली अनोखी राखियां, देखें तस्वीर

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles