सलमान खान और टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर मानती हैं जैकलीन फर्नाडीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडीज ने एक्शन थ्रिलर श्रृंखला ‘रेस’ की तीसरी कड़ी ‘रेस 3’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नज़र आएँगी। जैकलीन ने इस फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा के काम की प्रशंसा की है। जैकलिन बुधवार को न्यूयार्क स्थित बेयर वर्कआउट स्टूडियो ‘फिजिक 57’ के मुंबई में लांच होने की पार्टी के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं।

‘रेस 2’ की अभिनेत्री, डिसूजा के साथ ‘रेस 3’ से पहले ‘ए फ्लाइंग जट’ में काम चुकी हैं। रेमो के साथ दूसरी बार काम करने पर उन्होंने कहा, “वह अनुभव शानदार रहा। हमने कुछ बहुत ही अच्छी जगहों पर शूटिंग की जो काफी मजेदार था।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि रेमो अच्छा काम कर रहे हैं। फिल्म की टीम पहले से ही उत्साहित है इसलिए हमें मजा आ रहा है।”

 वर्कआउट स्टूडियो के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “फिजिक 57 वास्तव में शानदार क्लास है जिसे मैं खासकर तौर पर यात्रा के दौरान करती हूं।”उन्होंने कहा, “यह एक व्यायाम है जिसमें नृत्य भी शामिल है। नृत्य मुझे बहुत पसंद है।”

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में शामिल जैकलिन से इसे बरकरार रखने के दबाव के सवाल पर कहा, “हां, वास्तव में बहुत अधिक दबाव होता है लेकिन कभी-कभी मुझे इसमें मजा आता है क्योंकि इससे मुझे और ज्यादा फिट रहने की प्रेरणा मिलती है।”

उन्होंने कहा कि वे सलमान खान और टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड का सबसे फिट अभिनेता मानती हैं। ‘रेस 3’ के निर्माता जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। जैकलीन ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं। हम सबने कड़ी मेहनत की है और यह बेहद शानदार होने वाला है।”

टिप्स फिल्म के बैनर तले बनी ‘रेस 3’ में सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं। यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

Related Articles