सलमान खान ने Bigg Boss 14 के विनर का किया ऐलान, जानें किसे मिला ख़िताब

मुंबई: कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के विनर का ऐलान हो चुका है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स में सलमान खान ने विनर के तौर पर रुबिना दिलैक के नाम का ऐलान कर दिया है। राहुल वैद्य को दूसरा स्थान मिला है। इस ऐलान के बाद राहुल वैद्य टूट से गए थे क्योंकि उन्हें लगता था कि इस शो के विजेता वो होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर दुख भरे ट्वीट कर रहे है। उनके फैंस का कहना है कि इस शो में मेकर्स ने चीटिंग की है और ये लाइव वोटिंग सिर्फ एक नाटक है।

राहुल वैद्य के फैंस हुए नाराज

इसके अलावा कुछ लोग कह रहे है कि इस शो में सब कुछ पहले से ही फिक्स होता है। राहुल के फैंस ने बेहद नाराज दिखाई दें रहे है, उनका कहना है कि शो के मेकर्स पहले से ही सब कुछ तय रखते हैं और बाद में सिर्फ दिखावा करते है। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 के शो में पांच फाइनलिस्ट बचे थे। इनमें राखी सावंत, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, अली गोनी और निक्की तंबोली बचे थे। लेकिन सबको शिकस्त देते हुए रुबीना ने बड़ी जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें : लोग मास्क नहीं पहनेंगे, तो फिर से लगाना पड़ेगा लॉकडाउन: उद्धव ठाकरे

सलमान खान ने सस्पेंस किया खत्म

फिनाले के दिन सबसे पहले राखी सावंत 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर निकल गईं, इसके बाद एली गोनी और निक्की तंबोली शो से बाहर हुए। अंत में सलमान खान ने रुबीना दिलैक के नाम का ऐलान कर सारे सस्पेंस से पर्दा हटा दिया। आखिरी में राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर रहे।

ये भी पढ़ें : केंद्र सरकार के खिलाफ ममता ने भरी हुंकार, कहा- हमे नहीं लगता किसी से डर

Related Articles

Back to top button