IPL
IPL

फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर लांच कर सकते हैं सलमान खान

बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुवेर्दी की मुख्य भूमिका है। इससे पहले फिल्म बंटी और बबली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर लांच कर सकते हैं। यह फिल्म सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है। यशराज बैनर तले बनीं फिल्म बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुवेर्दी की मुख्य भूमिका है। इससे पहले फिल्म बंटी और बबली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

अब इसका सीक्वल बंटी और बबली 2 बन कर तैयार है। फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है। चर्चा है कि बंटी और बबली 2 का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि यशराज टीम प्लान कर रही है कि फिल्म के ट्रेलर बॉलीवुड दबंग सलमान खान से लाइव लॉन्च करवाया जाए। लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है।

अगर बात करे फिल्म बंटी और बबली की तो उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था और लोगो को अभिषेक और रानी की जोड़ी काफी पसंद आई थी। तो देखना यह होगा कि सैफ और रानी की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते है। क्या इस फिल्म का सीक्वल पहले जैसे छाप छोड़ने में कामयाब हो पाता है या नहीं। बता दें, रानी और सैफ पूरे 11 सालों के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। इनकी अंतिम फिल्म 2008 में आई ”थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक” थी।

यह भी पढ़े: Parineeti Chopra ने शेयर किए Saina से जुड़े Behind The Scenes, कहा छोड़ने वाली थीं फिल्म

Related Articles

Back to top button