OTT की ‘दुनिया’ में भाईजान रखेंगे कदम, 3-4 सीजन में बनेगी बेव सीरीज

सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म यॉर मोस्ट वॉनटेड राधे और फिल्म अंतिम की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं खबर है कि सलमान की फिल्म टाइगर 3 का भी सीक्वेल जल्द ही आने वाला है।

नई दिल्ली: आजकल OTT का जमाना है अब लोगों को नेटफिलिक्स, अमेजन, प्राइम आदि पर सीरिज, फिल्में देखना ज्यादा पसंद है। बड़े से बड़े कलाकार भी अब OTT प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख कर रहे हैं।  वहीं खबर है कि सैफ अली खान, रितीक रोशन और अक्षय कुमार के बाद अब बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान भी OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक एक जाने माने ओटीटी प्लेटफॉर्म  की तरफ से सलमान खान को ऑफर दिया गया है। इस ऑफर को मानने  के लिए सलमान की टीम ने फीस के तौर पर 150 करोड़ रुपये की मांग की है। हालांकि सलमान की टीम की तरफ से हुई इस मांग से ओटीटी प्लेटफॉर्म को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं  है। कहा जा रहा है कि सलमान की इस वेब सीरीज को 3-4 सीजन में बनाया जाएगा।

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म यॉर मोस्ट वॉनटेड राधे और फिल्म अंतिम की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं खबर है कि सलमान की फिल्म टाइगर 3 का भी सीक्वेल जल्द ही आने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी। वहीं फिल्म के पहले  शेड्यूल के लिए सलमान दुबई जाएंगे। हालांकि इस फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग मुंबई में भी की जाएगी। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जंगल में आग लगने से इस देश का हुआ बड़ा नुकसान, लोग पलायन को मजबूर

वहीं 2017 में इसका सीक्वल फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी जिसमें सलमान और कैटरीन कैफ लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की। बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में सलमान एक रॉ एजेंट का ही किरदार निभाएंगे। हालांकी, फिल्म के लिए हिरोइन की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राहुल पर भड़कीं अर्शी, कहा-‘फाड़ कर रख दूंगी’

Related Articles

Back to top button