IPL
IPL

Salman Khan ने 7 साल पहले इस टीम को लेकर किया था ऐसा ट्वीट, अब Wasim Jaffer ने दिया करारा जवाब

राजस्थान रॉयल्स के साथ अपनी टीम का मैच शुरू होने से पहले Wasim Jaffer ने सलमान खान का एक 7 साल पुराना ट्वीट शेयर किया था।

नई दिल्ली : IPL 2021 में बीते सोमवार को Punjab Kings और Rajasthan Royals के बीच Mumbai के Vankhede Stadium में बड़ा ही रोचक मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में Punjab Kings की टीम Rajasthan Royals से 4 रनों से जीत गई। पंजाब की इस जीत का उनके बैटिंग कोच Wasim Jaffer को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। राजस्थान रॉयल्स के साथ अपनी टीम का मैच शुरू होने से पहले Wasim Jaffer ने Salman Khan का एक 7 साल पुराना ट्वीट शेयर किया था।

Wasim Jaffer ने अपने official twitter account से Salman Khan के इस 2014 में किए गए ट्वीट को शेयर किया था। इस ट्वीट में सलमान ने पूछा था’ ‘जिंटा की टीम जीत गई क्या?’ Wasim Jaffer ने इसको शेयर करते हुए लिखा,’आज से हमारे अभियान की शुरुआत हो रही है। मेरी यही तमन्ना है कि इस सीजन के अंत में मैं Salman Khan के इस ट्वीट को कोट करके इसके जवाब में हां लिखूं। उनके इस ट्वीट पर फैन्स अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया जाता रहे हैं। Wasim Jaffer के इस ट्वीट को 900 से भी ज़्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है। इस ट्वीट पर 14 हजार से भी ज़्याद लाइक्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें :

वसीम जाफर एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उनका जन्म 16 फरवरी, 1978 को हुआ था। वह दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज और दाएं हाथ के ऑफ-ब्रेक गेंदबाज हैं। एक शानदार स्कूली करियर के बाद, उन्होंने जिले और राज्य स्तर पर क्रिकेट खेला। स्कूली करियर में उनके नाम नाबाद 400 रनों की पारी भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button