जॉन की ‘SATYAMEV’ या सलमान की ‘RADHE’ , किसकी मनेगी ’EID’

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, "तन मन धन, से बढ़कर जन मन गण! सत्यमेव जयते की पूरी टीम की तरफ से आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आप सभी से 14 मई 2021 को सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।"

नई दिल्ली: अगर आप जॉन अब्राहम के फेन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल जल्द ही सत्य मेव जयते फिल्म रिलीज होने वाली है। जॉन अब्राहम ने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि है कि उनकी ये फिल्म इस साल ईद यानी की 14 मई 2021 को रिलीज होगी। हालांकि उनके इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों थोड़े असमंजस में पड़ हैं।

बता दें कि इसी दिन ईद के मौके पर बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान अपनी फिल्म राधे रिलीज करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों का क्लैश होना चर्चा का विषय बन चुका है। वहीं फिल्म आलोचकों का कहना है कि दोनों अभिनेताओं की फिल्में कमाई को लेकर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। हालांकि किसकी फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: प्रियंका ने 15 महिलाओं की तस्वीर शेयर करके दी REPUBLIC DAY की बधाई

वहीं फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, “तन मन धन, से बढ़कर जन मन गण! सत्यमेव जयते की पूरी टीम की तरफ से आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। आप सभी से 14 मई 2021 को सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।”

यह भी पढ़ें: Tractor Parade: किसानों ने लाल किले पर लहराया अपना झंडा, ITO पर जबरदस्त भिड़ंत

वहीं सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। रिलीज डेट के बारे में बताते हुए सलमान ने लिखा कि “बदले में, मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले दर्शकों के लिए अत्यधिक सावधानी और सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। ईद का वादा था और यह 2021 की ईद होगी।”

Related Articles

Back to top button