Salman Khan ने पूरा किया फैंस का वादा, ‘फिल्म’ को लेकर किया बड़ा ऐलान

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का लंबे वक्त से फैन्स को इंतजार था और आखिरकार सलमान खान ने एक दमदार पोस्टर शेयर करने के साथ ही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट का लंबे वक्त से फैन्स को इंतजार था और आखिरकार सलमान खान ने एक दमदार पोस्टर शेयर करने के साथ ही ‘फिल्म’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। बॉलीवुड के भाईजान ने फैंस से कमिटमेंट किया था कि ईद पर वह अपनी फिल्म से धमाका करेंगे तो उन्होंने अपना कमिटमेंट पूरा कर दिया है।

Salman Khan, Radhe Release Date Out, Radhe, Radhe release on Eid this year, Social Media, salman Khan tweet, Viral News, Eid 2021, Radhe on Eid 2021, सलमान खान, राधे रिलीज डेट

सलमान ने कहा है कि यह फिल्म पहले से तय डेट पर ही रिलीज होगी। सलमान के फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। अभिनेता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ईद का कमिटमेंट किया था, फिल्म ईद पर ही आएगी. क्योंकि एक बार जो मैंने…” इस कैप्शन के साथ उन्होंने #RadheOn13thMay और #2MonthsToRadhe है शटैग भी शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

एक इंटरव्यू के दौरान Salman ने कहा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘राधे’ 13 मई, 2021 को रिलीज होने जा रही है। सलमान ने आपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि उन्होंने 3 फिल्में बनाई हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा घरों में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। सिनेमाघरों को अभी कब्रिस्तान की तरह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़े

अपनी फिल्म राधे की रिलीज को लेकर सलमान ने कहा कि थिएटर का बिजनेस करने वाले एग्जीबिटर्स ने उनसे ‘राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अनुरोध किया था, और अब जब चीजें आसान हो गई हैं और वे लोगों को सामान्य रूप से घूमते हुए देख रहे हैं, तो अभिनेता को लगता है कि वे फिल्म को सिनेमा हॉल में रिलीज कर सकते हैं।

Related Articles