मौत से जूझ रही एक्ट्रेस के लिए सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ

0

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस पूजा डडवाल की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आ रही थी। साथ ये भी कहा जा रहा था कि वह आर्थिक तंगी से गुज़र रही हैं। इतना कि उनके पास चाय पीने तक के पैसे नहीं है। तब उन्होंने अपनी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी। हाल ही में सलमान ने अपनी इस एक्ट्रेस के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

खबरों की माने तो उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। उन्हें इस बात का पता देर से लगा। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे इस बात के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया हम ज्यादा से ज्यादा मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे खयाल से आंटी(हेलन) इसका पहले से ही पूरा ध्यान रखती आ रही हैं।

आगे उन्होंने कहा कि असल में मुझे पता ही नहीं था कि वह अपनी जिंदगी के इतने खराब हालातों का सामना कर रही हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह जल्द अच्छी हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी उन्होंने मदद के लिए अपनी पूरी टीम भेज दी है।

भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने भी की मदद-
पूजा ने हाल ही में एक वीडियो के द्वारा सहयोग की अपील की थी। रवि किशन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने बरसों पहले निर्देशक विनय लाड की एक फिल्म में पूजा के साथ काम किया था। पप्पू यादव ने मदद की राशि बताने से इनकार करते हुए कहा कि रवि किशन दिखावे से दूर अक्सर ऐसी मदद करते रहते हैं।

गौरतलब है कि लंबे वक्त से फिल्मों से दूर रही पूजा डडवाल गोवा में कसीनो चलाती थी, लेकिन बीमारी के बाद उनके पति और परिवार ने उनका साथ छोड़ दिया। पूजा के दोस्तों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए सलमान खान से मदद मांगी।

loading...
शेयर करें