सलमान खान ने ‘बिग बॉस 14’ के लिए बढ़ाई अपनी फीस, कॉमनर्स की होगी वापसी

मुंबई: बिग बॉस का 13वां सीजन अपने सभी सीजन में से सबसे धमाकेदार शो रहा था. न केवल दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया, बल्कि कई टीवी और बॉलीवुड कलाकार भी बिग बॉस 13 के दीवाने हो गए थे. बिग बॉस 13 की सफलता के बाद अब ‘बिग बॉस 14’ की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. ‘बिग बॉस 14’ को एक बार फिर सलमान खान ही होस्ट करेंगे. खबरों की मानें तो ‘बिग बॉस 14’ अक्टूबर से ऑन एयर किया जा सकता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान खान ने इस सीजन के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है.

सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वो ‘बिग बॉस 14’ के हर एपिसोड  के लिए 16 करोड़ की फीस लेने वाले हैं. उन्होंने  ‘बिग बॉस 13’ के लिए करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी. वैसे भी सलमान खान हर सीजन के साथ अपनी फीस में बढ़ोतरी करते हैं. इस सीजन में एक बार फिर से कॉमनर्स की वापसी होगी. क्योंकि पिछले सीजन में सिर्फ सितारों को ही एंट्री मिली थी. ‘बिग बॉस 14’ के लिए जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे सितारों को अप्रोच किया जा चुका है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे तो वहीं आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप बने थे. वहीं, सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

Related Articles