… तो इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे सलमान खान, जानिए क्या है वजह

0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन में जुटे हैं, फिल्म रिलीज़ के लिए बिलकुल तैयार है। उधर सलमान का जन्मदिन भी आने वाला है, 27 दिसंबर को भाईजान 52 साल के हो जाएंगे लेकिन इस बार वो अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

जो भी सलमान के फैंस बेसब्री से उनके जन्मदिन का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए बुरी खबर है। सलमान ने इस बार अपना जन्मदिन न मनाने का फैसला किया है। दरअसल, अपने बर्थडे वाले दिन सलमान यहां नहीं बल्कि एब्रॉड में होंगे। आपको बता दें हर साल सलमान फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन करते हैं।

इस साल ईद पर रिलीज़ हुई फिल्म ट्यूबलाइट को अच्छा रिस्पॉस नहीं मिला था, इसलिए सलमान के लिए टाइगर जिंदा है का हिट होना बेहद जरूरी है। वैसे अभी तक फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया गया है। इस फिल्म में पांच साल बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती दिखेगी। दर्शकों को सलमान- कैटरीना की जोड़ी खूब पसंद आती है।

अली अब्बास जफ़र निर्देशित ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। टाइगर जिंदा है 2012 में रिलीज़ हुई ‘एक था टाइगर’ की सिक्वल फिल्म है।

loading...
शेयर करें