दोस्त के लिए छोड़ दिए सलमान खान ने 25 करोड़

मुंबई: सलमान खान को कौन नहीं जानता वो बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार में से एक है ,बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के महंगे सितारों में शामिल हैं। सलमान खान को अपनी फिल्म में कास्ट कर करना हर फिल्ममेकर की बस की बात भी नहीं है लेकिन ये सलमान खान की नेकदिली और जिंदादिली का ही सबूत है कि जरूरत पड़ने पर वे अपनी हाई फाई फीस को कम करने से भी पीछे नहीं हटते।

सलमान ने घटाई अपनी फीस

खबरों की माने तो कि सलमान खान ने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए अपनी फीस घटाई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, जब सलमान खान साजिद नाडियाडवाला से डेट शेड्यूल पर बात करने पहुंचे थे तब फिल्ममेकर ने एक्टर से उनकी फीस पर सोचने की गुजारिश की थी, क्योंकि कोरोना काल की वजह से मार्केट का बुरा हाल है। साजिद नाडियाडवाला की इस अपील को सलमान खान ने बिना देर किए माना और अपनी फीस घटाने पर सहमत हो गए।

सूत्र के अनुसार रिपोर्ट में लिखा है कि सलमान खान सिर्फ 125 करोड़ फीस के साथ कभी ईद कभी दीवाली में काम करने को तैयार हो गए हैं। अपने प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला को सलमान खान ने अपनी फीस में करीबन 15 प्रतिशत काम कर दिया है सलमान ने ये फिल्म कोरोना काल से पहले साइन की थी।  तब सलमान खान ने 150 करोड़ की फीस पर डील की थी।  इसके बाद कोरोना काल आने की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई।

 

यह भी पढ़ें: Kashmir: पुलवामा मुठभेड़ में ढेर 2 आतंकवादी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles