ईद-उल-अजहा के मौके Salman Khan ने की ये बड़ी घोषणा, एक्टर ने कहा ‘टीवी पर मैं होस्ट करूंगा बूट में सूट’

बॉलीवुड अभिनेता और शो के होस्ट सलमान ख़ान (Salman Khan) ने एक मज़ेदार प्रोमो के शो की आधिकारिक की है। प्रोमो में सलमान ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं और कहते हैं, 'इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और शो के होस्ट सलमान ख़ान (Salman Khan) ने एक मज़ेदार प्रोमो के शो की आधिकारिक की है। प्रोमो में सलमान ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं और कहते हैं, ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी वूट पर रिलीज किया जाएगा।  ईद-उल-अजहा के मौके पर सलमान ने बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज कर फैंस को ईदी दे दी है।

वूट की इस घोषणा के बाद से, फैंस काफी बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं और अब सलमान खान के इस प्रोमो की पहली झलक देखने के बाद फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। वूट के द्वारा  शेयर किए गए वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान खान हंसी के ठहाके लगा रहे हैं। उनका कहना हैं, ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा।’

Salman Khan ने कहा

इसी के साथ सलमान खान यह भी कह रहे हैं ‘टीवी पर मैं होस्ट करूंगा बूट में सूट में, उससे पहले आप इसका मजा लो वूट में।’खबरों की मानें तो वूट पर स्टीम होने जा रहे इस रियलिटी शो में आम लोगों के साथ साथ सोशल मीडिया की पॉपुलर पर्सनॅलिटीज, कुछ एक्टर्स को अपना नसीब आजमाने का मौका दिया जाने वाला है। अगर यह कंटेस्टेंट्स दर्शकों को इम्प्रेस कर पाएं तो ही यह सब आगे बढ पाएंगे। कहा जा रहा है कि इनमें से सिर्फ 4 फाइनलिस्ट को बिग बॉस के प्रमुख घर में जाने का मौका दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Tokyo Olympics उद्घाटन समारोह में केवल 2 एथलीट उतारेगा ब्राजील, जानें क्यों?

 

यह भी पढ़ें: Raj Kundra की बढ़ी मुश्किले, अश्लील फ़िल्म केस में अदालत ने 27 जुलाई तक बढ़ाई पुलिस कस्टडी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles