Theatre को लेकर बोले Salman Khan, कहा- अब कब्रिस्तान की तरह…

अपनी फिल्म राधे की रिलीज को लेकर सलमान ने कहा कि थिएटर का बिजनेस करने वाले एग्जीबिटर्स ने उनसे 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अनुरोध किया था, और अब जब चीजें आसान हो गई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई ईद के दिन रिलीज होने वाली है। फिल्म को मई में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा । इसकी जानकारी खुद सलमान खान ने अपने फैंस को दी है। बता दें कि ये फिल्म पीछले साल ही रिलीज होने वाली थी कोरोना महामारी के कारण रिलीज नहीं हो सकी। अब जब सबकुछ धीरे-धीरे सही हो रहा है तो इस फिल्म को जल्द ही रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

salman khan

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि उन्होंने 3 फिल्में बनाई हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा घरों में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। सिनेमाघरों को अभी कब्रिस्तान की तरह देखा जा रहा है।

अपनी फिल्म राधे की रिलीज को लेकर सलमान ने कहा कि थिएटर का बिजनेस करने वाले एग्जीबिटर्स ने उनसे ‘राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अनुरोध किया था, और अब जब चीजें आसान हो गई हैं और वे लोगों को सामान्य रूप से घूमते हुए देख रहे हैं, तो अभिनेता को लगता है कि वे फिल्म को सिनेमा हॉल में रिलीज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 95 साल की महिला को किशोर अदालत सुनाएगी सजा, जानें क्यों

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग में व्यस्त हैं। डायरेक्टर महेश मांजरेकर की मेगा बजट फिल्म अंतिम को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म अंतिम का एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें सलमान खान अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं। सिर पर पगड़ी बांधे सलमान खान गुंडों की तरफ तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं। सलमान खान का ये नया लुक दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: UP: पत्नी को पहले धोखे से बुलाया और वहीं दे डाला वारदात को अंजाम

Related Articles

Back to top button