कश्मीर की वादियों में जैकलिन के साथ रोमांस फरमा रहे सलमान खान

मुंबई। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर में हैं। खबरों की माने तो वह फिल्म के आखिरी गाने की शू्टिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। हाल ही में उन्होंने कश्मीर की वादियों में ली गई कुछ तस्वीरें भी शेयर की। साथ ही श्रीनगर पहुंचकर उन्होंने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात भी की।

Image result for salman and jacqueline in kashmir

सुपरस्टार सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज ने ‘रेस 3’ की शूटिंग के लिए सोनमर्ग का रुख किया है। सोनमर्ग की वादियों में दोनों फिल्म के एक रोमांटिक गीत की शूटिंग कर रहे हैं।

घाटी में जैकलिन फर्नांडीज पहली बार शूटिंग कर रही हैं लेकिन सलमान इससे पहले ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए यहां शूट कर चुके हैं।पिछली बार दोनों को ‘हैंगओवर’ गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था और अब दोनों ‘रेस 3’ के एक रोमांटिक ट्रैक के लिए साथ आए हैं।

‘किक’ की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में साथ नजर आने वाली हैफिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं।
‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ में डेजी शाह और अनिल कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टिप्स फिल्म्स और सलमान खान फिल्म्स द्वारा सह-प्रस्तुत ‘रेस 3’ का निर्माण तौरानी ने किया है।अबु धाबी के साथ बैंकॉक और मुंबई में शूट हुई फिल्म इस साल ईद के आसपास जून में रिलीज होगी।

Related Articles