पारस की चिट्ठी पर भड़के सलमान खान, घरवालों के सामने किया ये खुलासा

0

‘बिग बॉस 13’ के वीकेंड का वार में आज सलमान खान कंटेस्‍टेंट पारस छाबड़ा की क्‍लास लगायेंगे. एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान बेहद गुस्‍से में नजर आ रहे हैं और पारस से ऊंची आवाज में बात न करने की सलाह दे रहे हैं.

सलमान कहते हैं कि, पारस और माहिरा आप दोनों जो कर रहे हैं वो फ्रेंडशिप नहीं लग रहा है, उससे ज्‍यादा लग रहा है.’ इसके बाद वह पारस से कहते हैं कि, इसने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा से भी कहा है कि, अगर थोड़ा गे‍म खेलूं, एक्टिंग करूं तो तुम बुरा मत मानना. इसने पहले से ही ब्रिज बना लिया है, घर के अंदर आने से पहले.’

पारस उंची आवाज में कहते हैं कि, सर पहले तो क्रियेटिव टीम को मना करो कि ये सब फैलाना बंद करे.’ इसके बाद सलमान कहते हैं कि, कोई क्रियेटिव नहीं है. आकांक्षा ने खुद मुझसे कहा है.’ ऐसा माना जा रहा है कि, सलमान के इस गुस्‍से की वजह पारस की चिट्ठी भी है जो उन्‍होंने आकांक्षा को भेजी थी.

बिग बॉस खबरी के इंस्‍टाग्राम पेज के मुताबिक, पारस ने लिखा था कि वह माहिरा को गेम में बने रहने के लिए उनका इस्‍तेमाल कर रहे हैं.

शहनाज के मुकाबले माहिरा को आसानी से इस्‍तेमाल किया जा सकता है. पारस ने आकांक्षा को यह चिट्ठी तब भेजी थी जब वे अपनी उंगली की सर्जरी के लिए बिग बॉस के घर से बाहर गये थे.

आकांक्षा ने हाल ही में कहा,’ मैंने उससे कहा था कि शो में प्‍लेब्‍वॉय वाली साइड दिखाना और फ्लर्ट करना, लेकिन मैंने यह नहीं कहा था कि तुम शो में लड़की को किस करना. पारस अब जो कर रहा है उसने मुझे प्रभावित किया है और मुझे चोट पहुंची है. हमारा एक सुंदर रिश्‍ता है और हम हमेशा से एकदूसरे के साथ खड़े रहे हैं.’

loading...
शेयर करें