किसान और Valentine डे को लेकर सामने आया सलमान खान का रिएक्शन

इंटरव्यू में सलमान से चल रहे किसान आंदोलन के बारे में पूछा गया तो सलमान ने कहा कि सही काम किया जाना चाहिए, सबसे सही बात की जानी चाहिए, सबसे नेक काम करना चाहिए।

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे करीब आ रहा है। ऐसे में कपल्स एक दूसरे के साथ डेट पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान से भी वैलेंटाइन डे को लेकर सवाल किया गया। दरअसल एक रिपोर्टर ने सलमान खान से पूछा कि वैलेंटाइन डे करीब आ रहा है तो आपकी क्या खास प्लानिंग है? तो इसके जवाब में सलमान ने कहा कि

“गौर से सुनिए, वैलेंटाइन डे से मेरा क्या लेना देना भाई? या मेरा ही लेना देना है वैलेंटाइन डे से?” इसके बाद सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा, “आप सभी को वैलेंटाइन्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। अल्लाह आपको सलामत रखे।”

वहीं जब इंटरव्यू में सलमान से चल रहे किसान आंदोलन के बारे में पूछा गया तो सलमान ने कहा कि सही काम किया जाना चाहिए, सबसे सही बात की जानी चाहिए, सबसे नेक काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग से भाजपा ने की मांग, बंगाल में कई चरणों में हो मतदान

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग में व्यस्त हैं। डायरेक्टर महेश मांजरेकर की मेगा बजट फिल्म अंतिम को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म अंतिम का एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें सलमान खान अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं। सिर पर पगड़ी बांधे सलमान खान गुंडों की तरफ तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं। सलमान खान का ये नया लुक दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: सोना 357 रुपये हुआ महंगा, चांदी ने भी दिखाई अपनी चमक

Related Articles

Back to top button