सलमान ने शाहरुख के लिए दी बड़ी कुर्बानी

मुंबई। बादशाह खान या बाजीराव। कौन बाजी मारेगा। कौन लोगों के दिलों पर राज करेगा। लंबे समय से ये चर्चा बॉलीवुड और बाहर हर जगह थी। एक फिल्म थी शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ तो दूसरी थी बॉलीवुड के शो मैन कहे जाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’। बीते शुक्रवार से शुरू हुई इस जंग में अभी तक तो दिलवाले ही आगे चल रही है। ऐसी ही फिल्मी जंग ईद पर होने वाली थी। यह थी शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ और सलमान की ‘सुल्तान’ के बीच। दोनों ईद पर रिलीज़ होने वाली थीं। एक ही डेट पर फिल्म रिलीज़ होने पर सलमान ने कहा था कि, ‘मैं शाहरुख से बहुत प्यार करता हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे शाहरुख को कोई प्रॉब्लम होगी। क्योंकि जब लास्ट टाइम हम दोनों की फिल्मों की टक्कर हुई थी तो शाहरुख जीते थे।‘

maxresdefault

लेकिन, अब ये टक्कर नहीं होगी। सलमान ने अपनी फिल्म सुल्तान की डेट आगे बढ़ा दी है। अब सुल्तान दीवाली पर रिलीज़ होगी।

डेट आगे बढ़ाने पर सलमान ने कहा कि, ‘ये मैं किसी डर से नहीं कर रहा। बल्कि इसलिए कर रहा हूं क्योंकि शाहरुख और मेरे हम दोनों के फैंस हमसे बहुत प्यार करते हैं। मैं नहीं चाहता कि वो दोनों फिल्मों के बीच बंट जाएं।

salman-and-srk_1450607088

भाईजान और किंग खान की दुश्मनी तो जगजाहिर थी। वैसे ही अब जब इनके बीच दोस्ती हो गई है वो भी चर्चा का विषय है। आजकल तो बस इनकी दोस्ती के ही चर्चे हैं हर जुबान पर। कुछ दिन पहले शाहरुख ने सलमान को भाई बोला। अब एक भाई दूसरे भाई के लिए इतना तो कर ही सकता है।

लेकिन कहीं सलमान की अपने भाई के लिए की गई ये कुर्बानी उन पर भारी न पड़ जाए। क्योंकि दीवाली पर ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर और अनुष्का की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज़ हो रही है और साथ ही अजय देवगन की ‘शिवाय’ भी। खैर अब ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन सलमान की इस कुर्बानी के क्या कहने।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button