Salman Khan ने बने मिसाल, Frontline Workers को को भेजे खाने के इतने हज़ार पैकेट, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan का नाम फिर एक बार सुर्खियां बटोर रहा है। वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के लिए रविवार को खाने के पैकेट भेजे गए हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan अपनी दरियादिली के लिए खूब जाने जाते हैं। जब बात होती है लोगों मदद की बॉलीवुड से जो पहला नाम आता है वो सलमान का ही होता है। Salman Khan का नाम फिर एक बार इसी मसले पर सुर्खियां बटोर रहा है। वैश्विक महामारी के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के लिए रविवार को खाने के पैकेट भेजे गए हैं। वह खुद भोजन पैक करके भेजने की प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए बांद्रा स्थित रेस्तरां पहुंचे थे।

युवा सेना के सदस्य Rahul Kanal ने ट्विटर पर Salman Khan की एक तस्वीर साझा की, जिसमें खान रेस्तरां में दिख रहे हैं। Rahul Kanal ने अपने ट्वीट में लिखा, “एक बड़ी टीम। वहां पहुंचने के लिए सलमान का शुक्रिया कैसे अदा करूं। वह जब खाने की वस्तुओं की निगरानी के लिए अचानक आ जाएं, तो आप इससे अधिक और क्या मांग सकते हैं।” कनल ने ट्वीट करके यह भी बताया कि Salman Khan ने अग्रिम मोर्चे के कर्मियों को खाने के 5,000 पैकेट भेजे हैं।

यह भी पढ़ें :

Salman Khan जल्द ही फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है और आज फिल्म का पहला गाना ‘Seeti Maar’ भी रिलीज़ कर दिया गया है। रिलीज के बाद से ही गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है और सोशल मीडिया पर यह ट्रैक चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

Related Articles

Back to top button