पौछा लगाते दिखे सलमान खान, बोले- ‘अब सीन पलटेगा’

मुंबई: टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 14वां सीजन आने वाला है. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस होस्ट करने जा रहे हैं. वह पिछले 10 सालों से ये शो होस्ट कर रहे हैं. ये उनका 11वां सीजन होने वाला हैै. मेकर्स इस बार शो में धमाका करने को तैयार हैं. हाल ही में बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जो इशारा कर रहा है, शो इस बार भी एंटरटेनमेंट के फुल डोज दर्शकों को देने वाला है.

बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में सलमान खान घर में पौछा लगाते दिखाई दे रहे हैं. माना जा रहा है कि यह तस्वीर बिग बॉस के घर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है- ‘घर के सब काम कर लो खत्म, क्योंकि अब सीन.

तस्वीर में सलमान ने ब्लैक राउंड नेक वाली फुल-स्लीव्स शर्ट पहने, कंफर्ट ग्रे पैंट्स और बाथरूम स्लिपर पहनी हुई है. बैकग्राउंड में, हम एक ग्रे सोफे पर कई कुशन देख सकते हैं, जबकि एक ही रंग की दीवार को फ्रेम, पेंटिंग और शोपीस से सजाया गया है.

सलमान खान इस बार भी शो को होस्ट करने के लिए भारी भरकम फीस ले रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,बिग बॉस 2020 के लिए सलमान ने हर एपिसोड के 16 करोड़ चार्ज किए गए हैं. दबंग खान को 11वां सीजन होस्ट करने की तगड़ी रकम मिल रही होगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा. शो की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा.

Related Articles