जेल से निकलने के बाद इमोशनल हुए सलमान खान, ट्वीट कर फैंस को कही दिल की बात

मुंबई। बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को काला हिरण मामले में कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनवाई थी। जोधपुर सेंट्रल जेल में दो दिन बिताने के बाद सलमान 7 अप्रैल को जमानत पर रिहा हुए। मुंबई आते ही फैन्स ने उनका जोरदार स्वागत किया और अभिनेता की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों खड़े रहे। सलमान खान ने अब ट्वीट करके अपने फैंस को शुक्रिया कहा है।

सलमान खान

सोमवार रात सलमान ने ट्वीट में लिखा है, “कृतज्ञता के आंसू, मेरे सभी चाहने वालों के लिए,जिन्होंने उम्मीद नहीं खोई। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान सबका भला करे।”

आपके बता दें इससे पहले सलमान की छोटी बहन अर्पिता ने भी ट्वीट कर के अपने इमोशन्स जाहिर किए हैं। अर्पिता ने लिखा था, ‘मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान। भगवान उन सभी को खुश रखे जो आपको और आपकी सफलता को बर्दाश्‍त नहीं कर पाते। मैं आपके लिए सिर्फ पॉजिटिवि‍टी और खुशियों की पकामना करती हूं ताकि सारे नकारात्‍मक और बुराई दूर हो। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें लव यू भाई।’

बता दें, जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में सजा सुनाई थी। सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े।

Related Articles