फाइट मास्टर रोहित शेट्ठी की फिल्म में दिखेंगे सलमान खान, फैंस को बेसब्री से इंताजर

सलमान को लेकर फिल्म बनायेंगे रोहित शेट्टी, सल्लू ने बोला ‘फिल्म में काम करना चाहते है’

मुंबई: बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन निर्देशक रोहित शेट्ठी दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं। सलमान खान ने इंटरव्यू में बोला वे खुद इस फिल्म में काम करना चाहते है। सोशल मीडिया पर सलमान खान ने खुद की शर्टलेस फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

स्क्रिप्ट की तलाश

बॉलीवुड में चर्चा है कि रोहित शे्टी एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं, जो सलमान के स्टारडम के साथ न्याय कर सके, लेकिन उस स्क्रिप्ट की तलाश खत्म नहीं हुई है। फैंस चाहते हैं कि यह तलाश जल्दी खत्म हो और रोहित-सलमान साथ में फिल्म करें।

इंटरव्यू में अफवाह

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि ये अफवाह नहीं है। वे खुद रोहित के साथ फिल्म करना चाहते हैं। सलमान ने कहा है कि हमने इस बारे में बात भी की है, लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है।

शेट्ठी का फिल्मों में अभिनय

रोहित शेट्ठी कर्नाटक के मैंगलोर शहर के रहने वाले है। उनके पिता हिन्दी और कन्नड़ फिल्मों के विख्यात फाइट मास्टर एम. बी. शेट्टी थे। उन्होंने कुछ फिल्मों मे अभिनय भी किया था। रोहित को बचपन से ही फिल्मों का शौक रहा है। रोहित का खुद का कहना है कि अभिनय उनके वश की चीज नहीं है। वह शुरु से ही एक निर्देशक बनना चाहते थे। रोहित शेट्ठी की प्रमुख फिल्में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, ऑल द बेस्टः फन बिगिन्स, गोलमाल 3, सिंघम, बोल बच्चन और सिम्बा हैं। इनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में होती है।

यह भी पढ़े‘ससुरा बड़ा सताबेला’ में चिंटू और काजल की जोड़ी मचायेगी धमाल, राजधानी में फिल्म की शूटिंग

यह भी पढ़ेमहामारी के दौर में भी इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने की इतने कर्मचारियों की नियुक्ति

Related Articles