सुशांत सिंह राजपूत के केस में सलमान खान से नहीं होगी कोई पूछताछ

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए लोगों के बयान ले रही है. पुलिस ने अब तक इस मामले में 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. इन 35 लोगों में सुशांत के परिजनों के अलावा उनके दोस्त, निर्देशक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दिल बेचारा में उनकी को स्टार संजना सांघी और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा सहित कई अन्य लोग शामिल हैं. इस मामले में पुलिस ने पिछले हफ्ते रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की थी. रेशमा सलमान खान की भी एक्‍स मैनेजर रह चुकी हैं. इस पूछताछ के बाद ये कहा गया कि पुलिस इस मामले में अब सलमान खान को भी तलब किया जा सकता है. हालांकि, खबर है कि इस मामले में पुलिस सलमान से कोई पूछताछ नहीं करेगी.

डीसीपी ने सलमान खान से पूछताछ पर चल रही खबरों को खंडन किया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये आरोप लगाए जाने लगे कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभाशाली एक्टर थे. लेकिन इंडस्ट्री के ही लोगों ने उन्हें इस कदर निराश किया कि वो डिप्रेशन का शिकार हुए और बाद में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला कदम उठाया.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान खान से जुड़ी कई तरह की अफवाहें और साजिश के किस्से सोशल मीडिया पर पहले दिन से ही चल रहे हैं. इन अफवाहों में से एक किस्सा सूरज पंचोली और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन का भी था.

Related Articles