‘वॉन्टेड-2’ के सीक्वेल में सलमान खान की जगह अब नजर आएंगे ये एक्टर

मुंबई। 2009 में आई फिल्म ‘वॉन्टेड’ के निर्माता बोनी कपूर लंबे समय से अपनी इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान नजर आये थे। बोनी फिल्म की सीक्वल में भी सलमान खान को लेम चाहते हैं जिसके लिए वे सलमान खान की हां का इंतजार कर रहे है लेकिन अब उन्होंने सलमान का इंतजार न करने का फैसला कर लिया है। काफी समय से खबरे आ रही थी कि सलमान जानबूझकर बोनी कपूर इन्तजार करवा रहे हैं। इसकी बड़ी वजह हैं बोनी के बेटे अर्जुन कपूर जिनसे सलमान की नाराजगी जगजाहिर है।

सलमान बोनी

अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ रिलीज हुई थी जिसके प्रमोशन के दौरान सलमान ने अपनी आने वाली फिल्मों के नाम गिनाए थे और उनमें ‘वॉन्टेड-2’ का नाम नहीं लिया। संभवतः यही कारण है कि बोनी ने अब ‘वॉन्टेड-2’ के लिए सलमान की जगह दूसरे ऐक्टर की खोज शुरू कर दी है । सलमान के बाद अब इस फिल्म में जिस अभिनेता का नाम सामने आ रहे हैं वो है टाइगर श्रॉफ। ‘वॉन्टेड’ ऐक्शन फिल्म थी और टाइगर श्रॉफ आज सबसे प्रतिभाशाली ऐक्शन स्टार के रूप में उभरे हैं। हाल में खुद सलमान ने उनकी तारीफ की थी। सूत्रों का कहना है कि बोनी ने निर्देशक प्रभुदेवा से मिलकर पिछले दिनों बात की और कहा कि वांटेड के सीक्वल के लिए टाइगर को लिया जा सकता है। इसके बाद टाइगर से बोनी और उनकी टीम ने बातचीत की।

कहा जा रहा है कि बोनी ब्लॉकबस्टर बनी ‘बागी-2’ के बाद टाइगर की इमेज को भुनाना चाहते हैं। तय है कि अगर टाइगर ‘वॉन्टेड-2’ में आते हैं तो इससे फिल्म को फायदा होगा। बोनी के करीबी सूत्र कह रहे हैं कि वांटेड-2 के लिए उनके पास बढ़िया कहानी है और टाइगर ने स्क्रिप्ट सुनने के लिए हां कह दी है। बोनी फिल्म की बागडोर पहले ही प्रभुदेवा को सौंप चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि 2009 में ‘वॉन्टेड’ ने ही सलमान को उस वक्त चल रहे उनके खराब दौर से उबारा था और इस फिल्म की सफलता के बाद उन्होंने आज तक पीछे मुड़ कर नहीं देखा। सूत्रों के मुताबिक टाइगर ने हां की तो वह 2019 में ही ‘वॉन्टेड-2’ के लिए समय दे पाएंगे। उधर प्रभुदेवा भी इन दिनों सलमान की दबंग-3 की प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं।

Related Articles