सलमान खान Bigg Boss के बाद इस फिल्म की करेंगे शूटिंग, लीड रोल में रहेंगे शाहरुख

पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस' के खत्म होते हि सुपरस्टार सलमान खान शुरु करेंगे फिल्मों की शूटिंग। अभिनेता सलमान खान ने ऐलान कर दिया है वह बिग बॉस के बाद फिल्म 'पठान' की शूटिंग करेंगे।

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस’ के खत्म होते हि सुपरस्टार सलमान खान शुरु करेंगे फिल्मों की शूटिंग। अभिनेता सलमान खान ने ऐलान कर दिया है वह बिग बॉस के बाद फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है। फिल्म ‘पठान’ का निर्माण यश राज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले हो रहा है और इसका निर्देशन ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

शाहरुख खान 2018 की फिल्म ‘जीरो’ के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। सलमान खान इस फिल्म में विशेष झलक में नजर आएंगे। काफी समय बाद सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। जिसमें सलमान खान कैमियो रोल करेंगे, लेकिन उनकी भूमिका थोड़ी लंबी होगी। इस बात की पुष्टि पहली बार सलमान ने खुद की है। इस कहानी में सलमान खान टाइगर के रुप में एंट्री लेंगे। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जासूसों के रूप में नजर आएंगे।

होगा जासूसी दुनिया का निर्माण

यह पहली फिल्म होगी जिसमें निर्माता आदित्य चोपड़ा दो फिल्मों के किरदारों को एक साथ लाएंगे और अपनी जासूसी दुनिया का निर्माण करने के लिए ठोस कदम बढ़ाएंगे। इससे पहले सलमान खान 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में मेहमान भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। वहीं शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में कैमियो की भूमिका में नजर आए थे।

यह भी पढ़े:  Kisan Andolan: प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा ‘पूंजीपति मित्रों को पूरा देश सौंपा’

पठान की शुटिंग खत्म होते ही सलमान खान अपनी फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। टाइगर सीरीज की पहली फिल्म निर्देशक कबीर खान ने की थी। दूसरी फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने की थी। अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म मनीष शर्मा निर्देशित करेंगे। यह जासूसी फिल्म खत्म करने के बाद सलमान निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

यह भी पढ़े:  जहरीली शराब (Jahrili Sharab) पीने से 4 लोगों की मौत, कई लोग बीमार

Related Articles