फिल्म ‘भारत’ के बाद इस फिल्म में काम करेंगे सलमान खान …

,अब फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर सूत्रों से एक खबर मिली है. अली अब्बास जफर ने बताया है कि तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. पिंकविला से बात करते हुए अली ने इस बात का खुलासा किया. अली ने कहा है कि, “इंशाअल्लाह….अभी फिल्म की कहानी लिखी जा रही है. स्टोरी का आईडिया फाइनल हो चुका है. सलमान और मैं बहुत उत्साहित है.”

इसके आगे अली ने कहा कि, “सलमान और मेरे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हम बिल्कुल भाईयों की तरह है. मेरा मानना है कि सलमान एक समझदार एक्टर और समझदार स्टार है क्योंकि उनको पता होता है कि फिल्म कैसे चलनी है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सलमान खान और अली अब्बास जफर साथ में दो बार काम कर चुके हैं. ‘टाइगर जिंदा है’ के अलावा अली ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ का भी निर्देशन किया है. फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की रीमेक है. फिल्म ‘भारत’ में दिशा पाटनी, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे है. यह फिल्म 5 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. सलमान क फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है.

Related Articles