सलमान खान की ‘भारत’ में दिखेंगे देसी गर्ल के जलवे, लगभग 10 साल बाद साथ में आयेंगे नज़र

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान और हॉलीवुड़-बॉलीवुड में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा लगभग 10 साल बाद एक साथ बड़े परदे पर नज़र आने जा रहे हैं।  सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के लिए प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया है। फिल्म भारत के प्रोडूसर सलमान के जीजा जी अतुल अग्निहोत्री हैं, जबकि अली अब्बास ज़फ़र का निर्देशन है।

सलमान खान ने खुद अपन्रे ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। सलमान ख़ान ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में अपने ट्विटर एकाउंट से एलान किया है। सलमान ने लिखा- भारत… आपकी घर वापसी का स्वागत करता है। जल्द ही आपसे मिलूंगा। वैसे हमारी फ़िल्म हिंदी है। इसके बाद सलमान ने विंक का इमोटिकॉन बनाया है। भारत को ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

सलमान-प्रियंका

बता दें, पहली बार 2004 की फ़िल्म मुझसे शादी करोगी में सलमान-प्रियंका की जोड़ी बनी। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार भी थे। फिर 2007 की फ़िल्म सलामे-इश्क़ में दोनों साथ आये। भारत 2019 की ईद पर रिलीज़ होगी।

सलमान और प्रियंका आखिरी बार 2008 की फ़िल्म गॉड तुसी ग्रेट हो में साथ नज़र आये थे। हालांकि प्रियंका के साथ सलमान की ये चौथी फ़िल्म होगी।

अली के साथ प्रियंका की ‘गुंडे’ भी हिट रही है। भारत, अब उनके स्टैण्डर्ड के हिसाब से भी बेहतर फिल्म होगी। ‘भारत’, कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर ‘ का भारतीय संस्करण है।

सलमान खान इन दिनों रेस 3 के प्रोजेक्ट को पूरा करने में लगे हैं। फिल्म ‘भारत’ के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है।

 

Related Articles