40 देशों में एक साथ रिलीज होने वाली हैं Salman khan की ये धमाकेदार फिल्म

फिल्‍म का ट्रेलर और पहला गाना आ चुका है। यह फिल्‍म भारत समेत 40 देशों में थ‍िएटर के साथ ही ZEE5 के ZEEPlex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर 'Pay Per View' फॉर्मेट में  फिन्म रिलीज होगी।

सलमान खान (Salman Khan) अपने कमिटमेंट को पूरा करते हुए ईद के मौके पर Radhe: Your Most Wanted Bhai  लेकर आ रहे हैं। यह फिल्‍म 13 मई 2021 को एक साथ थिएटर्स और OTT दोनों पर रिलीज होगी। यानी इस बार घर बैठे हुए भी रिलीज डे पर सलमान खान के फैन्‍स उनकी फिल्‍म देखकर ‘सीटी मार’  पाएंगे, लेकिन इसके लिए भी ‘टिकट’ कटाना होगा। फिल्‍म का ट्रेलर और पहला गाना आ चुका है। साथ ही उस सवाल का जवाब भी आ गया कि घर बैठे फिल्‍म देखने के लिए कितने पैसे चुकाने होंगे?

13 मई को रिलीज होगी Salman Khan की यह फिल्म

RADHE पहली ऐसी फिल्‍म है जो एकसाथ मल्‍टी प्‍लेटफॉर्म पर एक ही दिन रिलीज हो रही है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए थिएटर्स या तो बंद हैं या फिर दर्शक थ‍िएटर पहुंच नहीं रहे हैं। ऐसे में सलमान ने 13 मई को रिलीज का वादा निभाते हुए फिल्‍म को ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। यह फिल्‍म भारत समेत 40 देशों में थ‍िएटर के साथ ही ZEE5 के ZEEPlex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर ‘Pay Per View’ फॉर्मेट में  फिन्म रिलीज होगी।

OTT प्लेटफॉर्म पर भी पैसा चुकाने होंगी

यानी जितनी बार चाहें आप फिल्‍म देखें, लेकिन थिएटर की तरह ही इसके देखने के लिए पैसे चुकाने होंगे। ठीक वैसे ही जैसे टिकट खरीदने के लिए पैसे चुकाने पड़ते हैं। ZEEPlex पर इस फिल्‍म का बुकिंग प्राइस तय हो गया। दर्शक और फैन्‍स 249 रुपये चुका कर फिल्‍म को बुक कर सकते हैं। 13 मई 2021 को रिलीज होते ही आप यह फिल्‍म दोस्‍तों और परिवार के साथ देख सकेंगे। बाकी दूसरे प्‍लेटफॉर्म पर भी फिल्‍म की बुकिंग जल्‍द शुरू हो जाएगी।

इन ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर होगा रिलीज

‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ देखने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल या स्‍मार्ट टीवी पर Zee5, Dish TV, D2H, Tata Sky या Airtel Digital TV ऐप डाउनलोड करना होगा। आप लैपटॉप पर सीधे इन ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स की साइट पर भी जाकर RADHE की बुकिंग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप ZEEPlex पर फिल्‍म देखना चाहते हैं तो ऐप डाउनलोड कर ‘राधे’ मूवी के बैनर पर क्‍ल‍िक कर वहां से 249 रुपये का भुगतान कर फिल्‍म बुक कर सकते हैं। जितनी बार और जब भी फिल्‍म देखनी हो, आपको ऐसे ही बुकिंग करनी होगी और हर बार पैसे चुकाने होंगे।

यह भी पढ़ें 

‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेट भाई’ ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है। पिछले दिनों ही ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान ने ‘राधे’ फिल्म के राइट्स ‘जी स्टूडियोज’ को 230 करोड़ में बेच दिए हैं। कोरोना काल में यह सबसे बड़ी डील है। यानी फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसे में 13 मई को जब फिल्‍म रिलीज होगी तो थ‍िएटर के साथ ही इन ओटीटी प्‍लेटफॉर्म से सलमान खान को खूब ईदी मिलने वाली है।

Related Articles

Back to top button