Salman khan की Ex-Girlfriend ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर हो जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफेंड सोमी अली (Somy Ali) 90 के दशक अपने अदाओं से कई लोगों का दिल जीता है। बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थीं।

नई दिल्ली:  सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफेंड सोमी अली (Somy Ali) 90 के दशक अपने अदाओं से कई लोगों का दिल जीता है। बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थीं। लेकिन फिर दोनों का रिश्ता टूट गया था। अब सोमी अली ‘नो मोर टीयर्स’ (No More Tears) नाम से एनजीओ (NGO) चलाती हैं। जो घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं की मदद करती है। हाल ही में उन्होंने ऐसा खुलासा किया है। जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं।

आपको बता दें, सोमी अली पाकिस्तान में पैदा हुई अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस 90 के दौर में हिंदी फिल्मों में एंट्री ली थी। वह काफी कम समय के लिए बॉलीवुड में रही उन्होंने इंडस्ट्री को जल्द ही अलवीदा कह दिया। अब एक बार फिर अभिनेत्री अपने कुछ बयानों के कारण सुरखियों में आ गई है। सोमी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दैरान अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न (Sexual Abuse) की घटनाओं पर खुलकर बात की है।

Salman khan की Ex-Girlfriend ने कहा ये बात

सोमी अली (Somy Ali) ने कहा कि, ‘जब मैं 5 और 9 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण (Sexual Abuse) हुआ था और 14 की उम्र में उनका रेप भी किया गया था।’ सोमी अली (Somy Ali) ने आगे बताया कि, ‘मेरा पहला यौन शोषण पाकिस्तान में हुआ था। उस वक्त मैं 5 साल की थी। सर्वेंट क्वार्टर में ऐसे 3 घटनाएं हुईं। मैंने मम्मी-पापा को इसके बारे में बताया।

यह भी पढ़े

एक्शन भी लिया गया था, लेकिन मेरे मम्मी-पापा ने मुझसे कहा था कि बेटा ये बात किसी को मत बताना।’ आपको बता दें, पिछले 14 सालों में उनकी संस्था ‘नो मोर टीयर्स’ (No More Tears) ने हजारों महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

Related Articles