सलमान खान की फैन लिस्ट में शामिल हुआ यह मॉडल-एक्टर, भारत के लिए कही बड़ी बात

0

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन लिस्ट काफी लंबी है। आम आदमी के साथ-साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स और मॉडल्स भी सलमान की एक्टिंग के कायल हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड मॉडल-अभिनेता उपेन पटेल की जिन्होंने सल्लू मियां की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह खुद सुपरस्टार सलमान खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

उपेन पटेल ने आगे कहा की उन्हें सुपरस्टार सल्लू मियां की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर बहुत ही अच्छा लगा है। उपेन ने गुरुवार को लोनली प्लैनेट मैगजीन इंडिया ट्रैवल अवॉर्डस 2018 के दौरान कहा, “मुझे ‘रेस 3’ का ट्रेलर बहुत अच्छा लगा। मैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए जाहिर है कि मुझे यह पसंद आएगा। इसका ट्रेलर बहुत स्टाइलिश है, और एक्शन और वन-लाइनर्स से भरपूर है। इसलिए मुझे यह बेहतरीन लगा।”

यात्रा करने के बेहद शौकीन उपेन ने कहा कि उन्हें भारत सबसे अधिक पसंद है। उपेन पटेल ने अपनी पसंदीदा यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा की, “मुझे लंदन जाना पसंद है क्योंकि मेरा परिवार वहां है और जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं लंदन जाने की कोशिश करता हूं। लंदन के अलावा, मुझे दुबई पसंद है। यह सुंदर और भारत के करीब है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे भारत सबसे ज्यादा अच्छा लगता है। भारत मेरा पसंदीदा है।

 लोनली प्लैनेट मैगजीन इंडिया ट्रैवल अवॉर्डस 2018 में मधु चोपड़ा, आहाना कुमरा, अथिया शेट्टी, कुणाल कपूर, साकिब सलीम, हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैसी जैसे सेलेब्रिटीज मौजूद थे। फिलहाल सल्लू मियां अपनी अपकमिंग फिल्म रचे 3 में बिजी हैं।

loading...
शेयर करें