टाइटल को लेकर विवादों में आई सलमान खान की फिल्म ‘लवरात्रि’, जल्द रिलीज़ होगा टीज़र

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के हसबैंड आयुष शर्मा को लेकर फिल्म ‘लवरात्रि’ प्रोड्यूस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के टीज़र में दर्शकों को सलमान की आवाज़ सुनने को मिलेगी, मतलब इस फिल्म में सल्लू मियां ने वाइस ओवर दिया है। अब यह फिल्म एक विवाद के चलते इन दिनों सुर्ख़ियों में है। टाइटल को लेकर विवादों में आई सलमान खान की फिल्म ‘लवरात्रि’, जल्द रिलीज़ होगा टीज़र

कहा जा रहा है कि सलमान की यह फिल्म जिससे आयुष शर्मा को बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है विवादों में चल रही है। फिल्म के टीजर का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में है और इसके कुछ अलग कारण भी है। दरअसल फिल्म की विरोध किया जा रहा है कि इसके नाम को बदलना चाहिए। इस फिल्म के नाम का विरोध हिंदू संगठन के लोगों ने किया था…

खबर के मुताबिक सलमान खान फिल्म के प्रोड्यूसर है और ऐसे में विश्व हिंदू परिषद का इस फिल्म को लेकर विरोध फिल्म के लिए मुसीबत का कारण बन सकता है।

बता दें कि वीएचपी के प्रेसीडेंट आलोक कुमार का कहना है कि वे लोग इस फिल्म के खिलाफ आवाज उठाएंगे और फिल्म को देश के किसी भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देगें क्योंकि इस फिल्म के टाइटल से हमको एतराज है और ये हिंदुओं के त्योहार को गलत तरह से प्रस्तुत करने जैसा टाइटल है।

इसके बाद से सलमान खान फिल्म की नाम बदलने का मन बना लिया है। सलमान खान ने फिल्म का नाम बताने की जिम्मेदारी अपने फैंस को ही सौपी है। सलमान ने कहा था कि फैंस ही इसका कोई दूसरा नाम बताएं और जो नाम अच्छा लगेगा उसको इस फिल्म में इस्तेमाल कर लिया जाएगा। फिलहाल लवरात्रि भी सबके सामने जल्दी ही अपने टीजर के साथ सामने आएगी।

बहरहाल, सल्लू मियां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 के प्रमोशनल वर्क में काफी बिजी हैं, इसके बाद वे अपनी दूसरी फिल्म ‘भारत’ में बिजी हो जायेंगे।

Related Articles