इतने करोड़ में बिकी सलमान खान की ये फिल्म, ईद पर होने वाली थी रिलीज

इस राइट्स को जी5 स्टूडियो ने खरीदा है। इस तरह की डील को अम्ब्रेला डील कहा जाता है। यह फिल्म ईद के मौके पर 14 मई को रिलीज हो रही है। फैन्स के साथ साथ एग्जिबिटर्स को भी पूरा भरोसा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान कि फिल्म योर मोस्ट वांटेड भाई के डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक राइट्स 235 करोड़ रुपए में बिक गए हैं। इस राइट्स को जी5 स्टूडियो ने खरीदा है। इस तरह की डील को अम्ब्रेला डील कहा जाता है। यह फिल्म ईद के मौके पर 14 मई को रिलीज हो रही है। फैन्स के साथ साथ एग्जिबिटर्स को भी पूरा भरोसा है।

फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

सलमान खान दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर ला सकते हैं। बताया जा रहा है कि पहले यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उसके बाद इसका प्रीमियर OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा था उन्होंने 3 फिल्में बनाई हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं। सिनेमा घरों में कोई भी मूवी रिलीज नहीं हो रही है। सिनेमाघरों को अभी कब्रिस्तान की तरह देखा जा रहा है।

अपनी मूवी राधे की रिलीज को लेकर सलमान ने कहा कि थिएटर का बिजनेस करने वाले एग्जीबिटर्स ने उनसे ‘राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अनुरोध किया था, और अब जब चीजें आसान हो गई हैं और वे लोगों को सामान्य रूप से घूमते हुए देख रहे हैं, तो अभिनेता को लगता है कि वे मूवी को सिनेमा हॉल में रिलीज कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद पर होगी रिलीज़ 

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘अंतिम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। डायरेक्टर महेश मांजरेकर की मेगा बजट मूवी ‘अंतिम’ को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहे है। बता दें कि मूवी अंतिम का एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें सलमान खान अलग ही स्वैग में नजर आ रहे हैं। सिर पर पगड़ी बांधे सलमान खान गुंडों की तरफ तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं। सलमान खान का ये नया लुक दर्शकों को कितना पसंद आएगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़े:  इस शख्स ने खोला मौत के बाद की दुनिया का राज़, Social Media Users का आया ऐसा रिएक्शन

Related Articles