सलमान खान की बहन अर्पिता ने भाई के लिए किया इमोशनल मैसेज पोस्ट, बोली…

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान को काला हिरण केस में दोषी करार देते हुए अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद सलमान को जोधपुर की सेंट्रल जेल ले जाया गया था। इस दौरान सलमान खान दो दिन जेल में भी रहे। दो दिन बाद सलमान को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

सलमान अर्पिता

मुंबई वापस लौटे भाईजान को देख कर उनके फैंस खुश हैं और फैमिली वाले भी इस ख़ुशी में जश्‍न मना रहे हैं। सलमान के घर वापस आने के बाद से ही खान फैमिली और दोस्‍तों के बीच खुशी की लहर है। इन सब के बीच सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने भाई के लिए कुछ लिखा हैं। अर्पिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के लिए एक इमोशनल मैसेज पोस्‍ट किया है।

अर्पिता ने ने लिखा कि- “मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान। भगवान उन सभी को खुश रखे जो आपको और आपकी सफलता को बर्दाश्‍त नहीं कर पाते। मैं आपके लिए सिर्फ पॉजिटिवि‍टी और खुशियों की कामना करती हूं ताकि सारे नकारात्‍मक और बुराई दूर हो। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।”

इस पोस्‍ट पर अर्पिता को कुछ लोगों ने सपोर्ट किया तो कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल भी किया।बता दें, जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में सजा सुनाई थी। सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े।

जमानत पर हुए हैं सलमान रिहा- गौरतलब है कि सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई थी। सलमान खान को सशर्त जमानत देते हुए कोर्ट ने उनसे का था कि वह बिना इजाजत के देश से बाहर नहीं जा सकते। इसके साथ ही 7 मई, 2018 को कोर्ट में व्‍यक्तिगत रूप से सलमान को हाजिर होने के आदेश दिए हैं। बहरहाल सलमान अब मुंबई में हैं। बता दें, सलमान खान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ है।

loading...
शेयर करें