सलमान की को-एक्ट्रेस ने किया खुलासा, थप्पड़ से नहीं बल्कि इस चीज़ से लगता है डर

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत और सक्सेफुल एक्ट्रेसेस में सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हैं। सोनाक्षी बॉलीवुड की काफी शरीफ और संस्कारी एक्ट्रेस मानीं जाती हैं और फिल्मों में भी उनकी एक्टिंग काफी दमदार नज़र आती है। हाल ही में एक इंटर्व्यू के दौरान सोनाक्षी ने कहा कि कोई भी इंसान हो उसे किसी ना किसी चीज़ से डर तो लगता ही है और हर किसी की एक ना एक कमजोरी तो होती ही है।

दरअसल हाल ही में दिए एक इंटर्व्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा करते हुए कहा है कि हर एक्टर को किसी ना किसी चीज़ से डर लगता है उसी तरह मुझे भी बोल्ड सींस या उत्तेजक सींस करने से काफी डर लगता है।ittefaq

जी हां फिल्म ‘दबंग’ में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा, अक्षय कुमार, अजय देवगन लगभग सभी बड़े सितारों के साथ नजर आ चुकी हैं। ऐसे में सोनाक्षी अभी तक कुछ ही बार फिल्‍मों में बोल्‍ड सींस करते नजर आई हैं।

लेकिन बता दें कि, फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने खुलासा किया है कि अपनी आने वाली फिल्‍म ‘इत्तेफाक’ में सोनाक्षी, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ काफी इंटिमेट सीन्स करती नज़र आने वाली हैं। करण जौहर और शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘इत्तेफाक’ इसी हफ्ते रिलीज हो रही है और बुधवार को फिल्‍म के प्रोड्यूसर करण जौहर अपने जाने पहचाने अंदाज में इस फिल्‍म की कास्‍ट के साथ इंटरव्‍यू करते नजर आए।Image result for sonakshi sinha

इसी इंटरव्‍यू में करण जौहर ने बताया कि इस फिल्म में आपको सोनाक्षी के रंग काफी बदले-बदले नज़र आने वाले हैं। करण ने मज़ाक ही मज़ाक में सोनाक्षी से एक बड़ा सवाल पूछ डाला कि उन्हें सिद्धार्थ के साथ इंटिमेट सीन करने में कैसा लगा???

इस सवाल का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि ‘मैं कैमरे पर ऐसे हॉट सीन्स करने में उतनी सहज नहीं हूं। भले ही मैं बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हूं इसलिए आपको वो समझ नहीं आता, लेकिन मैं ऐसे सीन्स में कंफर्टेबल नहीं होती हूं।’ उन्‍होंने कहा, ‘सिद्धार्थ ही नहीं, किसी के साथ भी ऐसे सीन करने में मुझे परेशानी होती है.’ सोनाक्षी बोलीं, ‘जैसे ही मैंने फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट सुनी तभी मुझे लगा कि यह फिल्‍म मैं करुंगी, क्‍योंकि यह बहुत अलग है।

loading...
शेयर करें