ईद पर फिर दिखेगा सलमान के फिल्म का जलवा, कैटरीना के साथ मचाएंगे धमाल… 

मुंबई। खानों के खान सलमान खान एक बार फिर बड़ा धमाका करने वाले हैं। बता दें कि सलमान की इस साल ईद पर एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म आने वाली हैं। खबर है कि ये फिल्म सलमान की सबसे महंगी फिल्म होगी…. जी हां, सलमान खान फिल्म सुल्तान,  टाइगर जिंदा है के बाद डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ एक बार फिर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

सलमान खान

बात ये है कि जफर ने सलमान को लेकर फिल्म ‘भारत’ पर प्रोजेक्ट तैयार किया है। इस फिल्म में पहले  प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था लेकिन कुछ पर्सनल मैटर को लेकर प्रियंका ने मना कर दिया लेकिन, हाल ही में पता चला है कि प्रियंका चोपड़ा की जगह कटरीना कैफ को साइन कर लिया गया है। अली अब्बास जफर ने सोमवार को ही कटरीना के नाम का खुलासा किया था। अब सलमान खान ने ट्वीट कर अपनी फेवरेट कटरीना का भारत में खास अंदाज में स्वागत किया है।

उन्होंने कटरीना का वेलकम करते हुए स्पेशल ट्वीट किया जिसमें लिखा- ”एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम कटरीना कैफ… स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में….”

आपको बता दे कि भारत से एक बार फिर फैंस को सलमान-कटरीना की हिट जोड़ी देखने को मिलेगी। उललेखनिय है कि इससे पहले दोनों ”टाइगर जिंदा है” में नजर आए थे। कटरीना से पहले सलमान खान ने प्रियंका का अनोखे अंदाज में भारत में स्वागत किया था। भारत में सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पाटनी,  तब्बू,  सुनील ग्रोवर अहम रोल में दिखेंगे। मूवी को अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

अगर फिल्म से प्रियंका चोपड़ा बैकआउट नहीं करतीं तो एक दशक बाद सलमान संग उनकी जोड़ी बनती। भारत से प्रियंका 2 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही थीं। अटकलें हैं कि बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी के लिए देसी गर्ल ने भारत से किनारा किया है। प्रियंका के प्रोजेक्ट छोड़ने की जानकारी अली अब्बास जफरने ट्वीट कर दी थी।

Related Articles