जेल में सलमान ने आसाराम से की ये कमिटमेंट, अब अपने आप की भी नहीं सुनेंगे

0

मुंबई। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान को काला हिरण मामले में कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। सजा का ऐलान होने के तुरंत बाद सलमान को वहीं से जोधपुर जेल भेज दिया गया है। जेल में मौजूद सलमान ने न तो जेल का खाना खाया न ही कपड़े पहने। वह अभी भी जींस और टीशर्ट में मौजूद हैं। उन्हें सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा गया है। बता दें कि इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है।

सलमान

हाल ही में खबर है कि आसाराम को उनके खान को मिल रही सुविधा से बहुत परेशानी हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने एक बयान भी दिया था। खबरों की माने तो आसाराम का कहना है कि जब सलमान खान जेल में मौजूद थे उस दौरान उनकी उनसे बात हुई।

सलमान एक के बाद एक सिगरेट पीते जा रहे थे, उस समय आसाराम ने उन्हें एक हिदायत दी कि अब उनको सिगरेट छोड़ देनी चाहिए। जिसपर सलमान ने भी उन्हें पलट कर जवाब दिया और कहा कि अब वह सिगरेट छोड़ देंगे। आज के बाद वह कभी सिगरेट नहीं पीएंगे। सलमान की जमानत के सवाल पर आसाराम ने ये भी कहा है कि सबको बाहर आना चाहिए। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होेंने यह बात कहकर सलमान खान को अपना वादा याद दिलाने की बात कही।

जेल से मिली जमानत-
दो दिन से जोधपुर जेल में सज़ा काट रहे सलमान को आखिरकार जमानत मिल ही गई। जिसके बाद वह तुरंत ही मुंबई अपने घर वापस गए। सलमान को देखते ही उनके पीछे पीछे उनके फैन्स की तादाद नज़र आई। रात 8:15 बजे जब वह अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तो भीड़ उनकेल घर के सामने उनके स्वागत के लिए खड़ी थी।

Cute #aahilsharma with #SalmanKhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अपने घर की बालकनी में खड़े होकर सलमान ने अपने फैन्स का अभिवादन स्वीकार की और इशारों में ही उनसे बात की। उन्होंने इशारों में कहा कि आप सभी का शुक्रिया अब आप लोग भी घर जाकर सो जाइए मुझे भी नींद आ रही हैं। साथ ही सलमान अर्पिता के बेटे आहिल को गोद में लिए नज़र आए हैं। उनके साथ उस समय पिता सलीम खान और मां सलीमा खान भी थे।

#SalmanKhan wants his fan to leave now as he is going to sleep now! 😊

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

loading...
शेयर करें